पीएम मोदी के अमेरका दौरे पर मीडिया का झूठा प्रचार

मोदी जी का जयकारा बोल रहा क्या अमेरिका ? : संजीव सिंह 



प्रदानमंत्री मोदी & मनमोहन सिंह और राष्ट्रपति ट्रम्प & ओबामा 




प्रदानमंत्री नरेंद्र मोदी का यूएस दौरा मीडिया में चर्चा का विषय बना हुआ है। पीएम के दौरे को लेकर मीडिया में प्रमुख रूप से दिखने पर आम आदमी पार्टी के पूर्वांचल प्रभारी संजीव सिंह क्या कहते है निचे पढ़े।



इन तस्वीरो को देखिए तो पता चल जाता है कि कौन गले मिल रहा है और कौन गले पड़ गया है बात करते है दो राष्ट्राध्यक्षो के मिलने की तो जब पंडित जवाहरलाल नेहरू स्वतंत्र भारत के प्रधानमंत्री बनकर पहली बार अमेरिका गये तो तत्कालीन अमेरिकी राष्ट्रपति उनके सम्मान में एयरपोर्ट तक नहीं बल्कि जहाज के सीट तक चले गए। वही प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी अमेरिका गये तो तत्कालीनअमेरिकी राष्ट्रपति बारिश में भीगने पाये छाता लेकर एयर पोर्ट अगुवानी करने चले गये। उसी तरह ड़ा मनमोहन सिंह भी जब अमेरिका एक प्रधानमंत्री के रूप में गये तो उन्हें भी एक राजकीय सम्मान के साथ अमेरिकी सरकार ने एयरपोर्ट से अगवानी किया।लेकिन वर्तमान प्रधानमंत्री " ओबामा ओबामा तो अब ट्रम्प ट्रम्प " कहते अमेरिकी यात्रा पर दो- तीन बार जा चुके है रही बात किसी अमेरिकी राष्ट्रपति के द्वारा अगवानी की तो दूर कोई अमेरिकी मंत्री तक नहीं गया।  लेकिन कुछ दलाल कृत मीडिया यात्रा का रसास्वादन भक्तों को ऐसा करा रही है कि आजतक भारत से जैसे कोई राष्ट्राध्यक्ष अमेरिका गया ही नहीं था
दूसरी तरफ श्री मान 56 इंच का जलवा इतना है कि "चीन कैलाश मानसरोवर की यात्रा तक रोक दिया, सिक्किम में जबरन घुसकर बंकर तक उड़ा दिया।  वही काश्मीर से लेकर दार्जलिग तक देश जल रहा है।  किसान,जवान नौजवान तबाह हो रहा है। जहाँ वाह्य और आंतरिक सुरक्षा,सर्वभामिकता के नाम पर बुरी तरह असफल हो चुकी है मोदी सरकार। 
अमेरिका गये ' एच 1 बी ' वीजा का उल्लेख जो तमाम भारतीय नौजवानों के सपनों को तोड़ रही है क्योंकि अपने यहाँ तो 2 करोड़ रोजगार प्रति वर्ष दे रहे थे क्यों ? और साथही नाही चीन ,पाकिस्तान की समस्या को लेकर द्विपक्षीय वार्ता ? मने बहुत दिन हो गया था अमेरिका गये इसलिए ? कोविद ओविद की सेटिग हो ही गयी है 2017 ,2019 के लिये !
RSS ,हिन्दु वाहिनी के कुछ कथित देशभक्त निर्दोष लोगों को गाय,गोमास,बच्चा चोर,फर्जी राष्ट्रवाद के नाम पर देशभर में कत्लेआम कर रहे है।  जिस पर मोदी- योगी मौन समर्थन दे रहे है। क्यों नहीं इन लड़ाको को भारत पाकिस्तान सीमा पर काश्मीर तथा चीन सीमा पर सिक्किम भेज देते।वही जाकर पथ संचलन कर देते तो राम कसम दोनों दुम दबाकर भाग जाते ! मोदी जी- योगी जी भेजियेना इन 56 इंची बहादुरो को भारत माता के अस्मिता के लिये के लिये आये दिन निर्दोषो पर अपना जलवा दिखाये रहते है प्लीज भेजियेना !

आपका- संजीव
आम आदमी पार्टी उत्तरप्रदेश



2/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Post a Comment

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted