राष्ट्रिय मीडिया पर भड़के गंभीर , कहा 20 साल में 3.3 लाख किसान मर गए , प्राइम टाइम में पद्मावती पर चर्चा



cricket  player
श्री गौतम गंभीर (क्रिकेटर)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाडी गौतम गम्भीर  पद्मावती पिक्चर की रिलीज को लेकर भड़क गए है। गौतम गंभीर का कहना है कि लाखों किसान मर गए लेकिन लोग पद्मावती फिल्म की रिलीज को लेकर विवाद कर रहे हैं। गौतम गंभीर ने अपने फेसबुक और  ट्विटर टाइम लाइन  पर लिखा “नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ऑफ ब्यूरो के मुताबिक 1995 से लेकर 2015 तक करीब 3,21,428 किसानों और खेती से जुड़े मजदूरों ने आत्महत्या की थी। विकिपीडिया के अनुसार कश्मीर में एक लाख आम नागरिक और सेना के जवान अपनी जान गंवा चुके हैं लेकिन प्राइम टाइम के पेज एक की खबर पर हम पद्मावती फिल्म की रिलीज को लेकर डिबेट कर रहे हैं।” गंभीर का ये पोस्ट बायरल हो गया। 




गंभीर के इस ट्वीट की कई प्रसंसक और यूजर्स तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा “भारत का बेस्ट सेलेब्रिटी जो कि राष्ट्र के बारे में सोचता है। आप महान हो।” एक ने लिखा सही कहां सर , मीडिया अपने कर्तब्य से भटक गयी है ये सायद भूल गए है की इनका किरदार लोकतंत्र में क्या है , एक ने लिखा आप  सही कहा सर, 5 करोड़ या 10 करोड़ रुपए जैसा अमाउंट अगर किसी की नाक या गला काटने पर लगाने के बजाए किसी शहीद जवान के परिवार को सपोर्ट करने में लगाया जाए तो फिल्म का विरोध करने वालों को दुआएं मिलेंगी। भ्रष्टाचार के खिलाफ भी कभी ऐसा विरोध प्रदर्शन करके दिखाओ।” एक ने लिखा “फिल्म पद्मावती की रिलीज पर बहस करने से अच्छा ऐसे कई मुद्दे हैं जिनपर गौर करने की बहुत ज्यादा जरुरत है।





गंभीर के इस पोस्ट के बाद ज्यादा तर यूजर्स का गुस्सा नेशनल मीडिया और पद्मावती के विरोध करने वालो पर फूटा।  सबने अलग अलग तरह के विचार प्रकट किये। 

0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted