लालू का मोदी पर ब्यंग, कहा नेहरु ने ललित मोदी, विजय माल्या और अब नीरव मोदी को देश से भगा दिया, है ना? कहाँ है चौकीदार?


PNB Scam
लालू प्रसाद यादव (RJD) और पीएम नरेंद्र मोदी 


बैंकों में जमा देश की जनता के पैसों पर 'डकैती' हुई है। पंजाब नेशनल बैंक में 11,300 करोड़ रुपये का घोटाला सामने आया है। PNB  घोटाले के सभी आरोपी एक-एक करके देश छोड़कर फरार हो गए हैं। इसके बाद सीबीआई ने लुकआउट नोटिस जारी किया। देश के बड़े अमीरों में शुमार और मामले के मुख्य आरोपी डायमंड कारोबारी नीरव मोदी की संपत्ति को सीज करने की घोषणा कर दी गई है। 


मीडिया की अलग अलग रिपोर्ट्स में नीरव मोदी को न्यूयॉर्क या स्विट्जरलैंड में होने की बात कही जा रही है।  कुल जमापूंजी बात यही है कि कर्ज में डूबे देश के सरकारी बैंकों को एक और झटका लगा है, साथ ही आरोपी भी कानून के शिकंजे से दूर विदेशी वादियों की सैर करने चला गया है। 


राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव ने पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) में हुए 11,000 करोड़ रुपये के घोटाले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है और पूछा है कि देश के चौकीदार कहां हैं? लालू यादव ने हर बात पर देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू का नाम घसीटने पर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि '' नेहरु ने ललित मोदी, विजय माल्या और अब नीरव मोदी को लाखों करोड़ों का घोटाला करने के बाद देश से भगा दिया।
है ना? कहाँ है चौकीदार? #PNBScam '' 




बता दें कि अरबपति हीरा व्यवसायी नीरव मोदी ने गलत डॉक्यूमेंट के आधार पर पंजाब नेशनल बैंक समेत अन्य बैंको को करोड़ों रुपये की चपत लगाई है। बैंक घोटाला करने के बाद नीरव मोदी पत्नी और भाई समेत देश से भाग गया है।

0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted