कर्नाटक चुनाव में बीजेपी चली केजरीवाल सरकार के नक़्शे कदम पर : सौरभ भरद्वाज


कर्नाटक चुनाव में बीजेपी चली केजरीवाल सरकार के नक़्शे कदम पर : सौरभ भरद्वाज
सौरभ भरद्वाज (आप)


नई दिल्ली : शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भरद्वाज ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि एक बार फिर भाजपा का दोहरा चरित्र जनता के सामने आ गया है। भाजपा दिल्ली की जनता से झूठ बोलती आई है, और अब भाजपा खुद केजरीवाल सरकार के नक़्शे कदम पर चल रही है। कर्नाटक चुनाव के चलते भाजपा ने दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार के मोहल्ला क्लिनिक की तर्ज़ पर अपने घोषणा पत्र में कर्नाटक की जनता से मोहल्ला क्लिनिक देने का वादा किया है। ये वही मोहल्ला क्लिनिक हैं जिसका भाजपा दिल्ली में पहले दिन से विरोध करती आ रही है। 

यह भी पढ़े : मनीष सिसोदिया का पीएम को खुला पत्र, कहा शिक्षा की बेहतरी में लगे लोगों को हटाना कौन-सी देश भक्ति है?


उन्होंने कहा कि ‘भाजपा ने दिल्ली में हमेशा ही अरविन्द केजरीवाल सरकार द्वारा किए जा रहे जनहित के कार्यो जैसे:- राशन की डोर स्टेप डिलीवरी, दिल्ली की सडको की सफ़ाई का काम, ऑड-ईवन, मोहल्ला क्लिनिक आदि, में रोड़े अटकाने की कोशिश की है। सबने देखा कि कैसे बीजेपी की सरकार द्वारा नियुक्त राज्यपाल ने मोहल्ला क्लिनिक की फाइलों को महीनों दबाए रखा और अब बीजेपी कर्नाटक चुनाव में मोहल्ला क्लिनिक को अपना प्रमुख वादा बता रही है।

यह भी पढ़े : AAP ने Kumar Vishwash को राजस्थान प्रभारी पद से हटाया, नही दे रहे थे वक्त 


आम आदमी पार्टी बार बार कहती आई है कि हम राजनीति बदलने आए हैं, हम उम्मीद करते हैं कि अब LG साहब अरविन्द केजरीवाल सरकार के काम में कोई रोड़ा नही अटकाएंगे। 

BJP ने अपने घोषणा पत्र में मोहल्ला क्लिनिक को किया शामिल



कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने अपने घोषणापत्र में कर्नाटक की जनता से जो मोहल्ला क्लिनिक का वादा किया है वो इस बात को साबित करता है कि दिल्ली की अरविन्द केजरीवाल सरकार ने जो मौहल्ला क्लिनिक बनाए हैं, वो दुनियां के बहुचर्चित जनहित कार्यों में से एक हैं, जिसकी तारीफ़ पूरी दुनिया में हो रही है और बीजेपी भी अब इसका अनुसरण करती हुई नज़र आ रही है। इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ कि विदेशो के डॉक्टर्स ने कहा “दिल्ली में जाकर सीखो कि सस्ती और अच्छी चिकित्सा सुविधा कैसे दी जाती है।


याद रहे हाल ही में केंद्र सरकार के नीति आयोग ने भी पूरे देश में मोहल्ला क्लिनिक बनाने की बात कही थी।

0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted