राम मंदिर : भूमिपूजन में राष्ट्रपति को न बुलाने पर AAP संजय सिंह ने पूछा BJP से सवाल, कहा दलितों का अपमान

 AAP संजय सिंह




नई दिल्ली: राम मंदिर का निर्माण के भूमिपूजन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को न बुलाने पर BJP से सवाल पूछा है। 





आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने भूमिपूजन में राष्ट्रपति को न बुलाना दलितों का अपमान बताया है। उन्होंने केंद्र सरकार से सवाल पूछा है कि भूमिपूजन में राष्ट्रपति को क्यों नहीं बुलाया गया, क्योंकि वह दलित समुदाय से हैं? संजय सिंह ने कहा, बीजेपी वोट बैंक के लिए एक दलित को देश का राष्ट्रपति बना सकती है, लेकिन अपनी मानसिकता की वजह से दलित के साथ भूमिपूजन नहीं कर सकती है। 



AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बुलाए गए, देश के प्रधानमंत्री बुलाए गए, यूपी के राज्यपाल बुलाए जाते हैं, राज्यपाल से बड़ा पद देश के राष्ट्रपति का है तो राष्ट्रपति क्यों नहीं बुलाए गए। इसलिए क्योंकि वह दलित समुदाय से हैं। क्योंकि बीजेपी एक दलित के साथ बैठकर भूमिपूजन नहीं कर सकती है। 





इसके अलावा संजय सिंह ने यूपी के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को भी न बुलाने पर सवाल उठाया है। हालांकि केशव प्रसाद मौर्या भूमिपूजन में मौजूद थे। तो इसपर संजय सिंह ने कहा, 'यूपी के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी के साथ क्यों नहीं थे। पंडाल में तो बहुत लोग मौजूद थे। लेकिन उनकी योगी या मोदी के साथ कोई तस्वीर क्यों नहीं है।'


उद्योग को पसंद आ रहे है केजरीवाल की नई इलेक्ट्रिक वाहन नीति, सीख ले सकते है दूसरे राज्य

0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted