मारुति दे रही ये मौका, बिना खरीदे भी बन सकते हैं कार के मालिक

 मारुति दे रही ये मौका, बिना खरीदे भी बन सकते हैं कार के मालिक
 मारुति दे रही ये मौका, बिना खरीदे भी बन सकते हैं कार के मालिक

आजकल कार खरीदना हर किसी का सपना होता है लेकिन कई बार लोग पैसों की कमी की वजह से इसे पूरा नहीं कर पाते हैं। ऐसे लोगों को मारुति सुजुकी बिना खरीदे भी कार मालिक बनने का मौका दे रही है। 



  
आपको बतादे कि, मारुती कंपनी ने मारुति सुजुकी सबस्क्राइब नाम से एक प्रोग्राम शुरू किया है. इस प्रोग्राम के तहत आप नई स्विफ्ट, डिजायर, विटारा ब्रेजा, अर्टिगा, बलेनो, सियाज और एक्सएल6 को 12 महीने, 18 महीने, 24 महीने, 30 महीने, 36 महीने, 42 महीने और 48 महीने के लिए सबस्क्राइब कर सकते हैं। 


 मारुति दे रही ये मौका, बिना खरीदे भी बन सकते हैं कार के मालिक

MARUTI SUZUKI SUBSCRIBE



आसान भाषा में समझें तो इस अवधि के दौरान आप कार अपने घर ले जा सकते हैं। मारुती कंपनी की ओर से कार और अवधि चुनने की आजादी दी गई है। मतलब आप अपनी मर्जी से कार को घर ले जा सकते हैं। 

यह भी पढ़े - IPL 2020 - निजी कारणों से सुरेश रैना नहीं खेलेंगे आईपीएल, लौटे भारत



मारुती कंपनी की इस सुविधा के तहत ग्राहक से न तो मेंटेनेंस कॉस्ट लिया जाएगा, न ही इंश्योरेंस कॉस्ट चुकाना होगा। वहीं, डाउन पेमेंट भी देने की जरूरत नहीं है। ग्राहकों को सिर्फ ​कार का किराया देना होगा।  सबस्क्रिप्शन की अवधि पूरी होने पर कस्टमर बायबैक ऑप्शन सुविधा का लाभ ले सकते हैं। 




आप इस सुविधा को लेना चाहते हैं तो आपको सभी जरूरी डॉक्युमेंट के साथ नजदीकी मारुती डीलर के पास जाना होगा। वहीं,  आप मारुती के ऑफिसियल वेबसाइट https://www.marutisuzuki.com/subscribe  पर विजिट कर आप फॉर्म सब्मिट कर सकते हैं।  

यह भी पढ़े - दिल्ली के मेनुफेक्चरिंग ब्रांड को पोर्टल के जरिये दुनिया को बताएगी केजरीवाल सरकार



फॉर्म में आपसे फोन नंबर समेत अन्य जरूरी जानकारियां मारुती द्वारा ली जाएंगी। इसके बाद आपसे कंपनी संपर्क करेगी। मारुती कंपनी ने फिलहाल ये सुविधा बेंगलुरु, पुणे, हैदराबाद और गुरुग्राम में दी जा रही है।  



मारुति सुजुकी के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग एंड सेल्स) शशांक श्रीवास्तव के मुताबिक बदलते बिजनेस डायनेमिक्स में कई कस्टमर पब्लिक ट्रांसपोर्ट से पर्सनल वीकल में शिफ्ट करना चाहते हैं। वे ऐसा समाधान चाहते हैं जिससे उनकी जेब पर ज्यादा बोझ न पड़े। यही वजह है कि इस स्कीम को लॉन्च किया गया है। 



0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted