अमेज़न प्राइम 2020: ओप्पो A52 में अब 8GB रैम वैरिएंट है

अमेज़न प्राइम 2020: ओप्पो A52 में अब 8GB रैम वैरिएंट है
अमेज़न प्राइम 2020: ओप्पो A52 में अब 8GB रैम वैरिएंट है


Highlights

  • ओप्पो ने A-52 के लिए 8 जीबी का रीइमिनेशन वेरिएंट लॉन्च किया है।
  • A52 का नया 8GB रैम वेरिएंट अमेज़न प्राइम डे में बिक्री पर है।
  • ओप्पो A52 8GB में 6GB रैम वाले की तरह ही अलग स्पेक्स हैं।







अमेज़न प्राइम डे की बिक्री उस स्थान पर चल रही है जहाँ आपको अभी स्मार्टफ़ोन पर 1000 के ऑफर मिलेंगे। लेकिन जब आप अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को बिक्री के लिए बहुत कम कीमत पर प्राप्त करेंगे, तो इसके अलावा कुछ नए फैशन लॉन्च भी हो सकते हैं ताकि वर्तमान में कुछ नयापन आ सके। ओप्पो ने प्राइम डे सेल के माध्यम से A52 स्मार्टफोन के लिए एक नया रीमिक्सनेस वैरिएंट लॉन्च किया है। पहले से लॉन्च किए गए एक में 6GB रैम है, इसलिए नया 8GB ब्रांड स्पष्ट रूप से उन व्यक्तियों के लिए है जिन्हें कुछ अतिरिक्त दक्षता की आवश्यकता है और उन्हें बहुत पिछड़ने के लिए अपने A52 की आवश्यकता नहीं है।

4 अगस्त को इंडिया में लॉन्च होगा Redmi 9 Prime, क्या है खास बातें


Oppo A52 8GB रैम वैरिएंट है, आखिरकार, 6GB मॉडल की तुलना में थोड़ा pricier है। आप 8GB रैम वैरिएंट के लिए 18,990 रुपये का भुगतान करना चाह सकते हैं जबकि बाद की कीमतें 16,990 रुपये में। लेकिन आप एचडीएफसी बैंक के कार्ड के माध्यम से सौदे को और अधिक मज़बूत करने के लिए 10 प्रतिशत की त्वरित कम लागत के साथ 1,000 रुपये का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा EMI ट्रांजेक्शन पर कुछ ऑफर्स भी दिए गए हैं, जिन्हें आप अमेजन पर Oppo A52 के लिए शॉपिंग करते समय टेस्ट कर सकते हैं।



A52 को लॉन्च करते समय, ओप्पो ने कहा कि दो अतिरिक्त संस्करण हो सकते हैं, सभी में एक बस बाहर है। एक अन्य 4 जीबी रैम वैरिएंट है जो पाइपलाइन के भीतर है। ओप्पो ने इस पर कुछ नहीं कहा है कि यह उन्हें कब लॉन्च कर सकता है। सभी रीसिनेंस वेरिएंट में माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है।

Redmi Note 9 Pro Review, रेडमी नोट 9 प्रो कैसा है


बंप-अप रिमिनेंस के अलावा, ए 52 में समान चश्मा ठीक है क्योंकि पहले लॉन्च किया गया था। इसमें 90.5 प्रतिशत के स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात और 20: 9 के साइड अनुपात के साथ एक फुल-एचडी + शो है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर द्वारा संचालित है, जो कि कुछ नए स्मार्टफ़ोन पर विचार करने वाला एक छोटा सा दिनांक प्रतीत होता है, जो कि Realme 6 Pro और Poco M2 Pro के अनुरूप है, उनके अंदर स्नैपड्रैगन 720G प्रोसेसर शामिल है। लेकिन प्रत्येक स्मार्टफोन फर्म के लिए प्राथमिकताएं हैं और ओप्पो बाकी हिस्सों में बैटरी को प्राथमिकता दे रहा है।





ओप्पो A52 में 5000mAh की बैटरी है जो मिड-रेंज चरण के भीतर खोज करने के लिए थोड़ा शानदार हो सकती है। यह अतिरिक्त रूप से 18W क्विक चार्ज विशेषज्ञता के लिए सहायता के साथ आता है, इसका मतलब है कि आप अपने स्वयं के बहुत से समय को बचाने के लिए लगभग एक घंटे में स्मार्टफोन खर्च कर पाएंगे। ओप्पो A52 में फिर से 4 कैमरे हैं - 12-मेगापिक्सल का प्रमुख सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर। सेल्फी के लिए, आपने प्रवेश द्वार पर एक 8-मेगापिक्सेल डिजिटल कैमरा खरीदा। यहां तक ​​कि आपके पास उचित फ़ेसबुक पर क्षमता बटन पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर भी है।


Amazon Prime 2020: Oppo A52 now has 8GB RAM variant

0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted