IPL 2020 - निजी कारणों से सुरेश रैना नहीं खेलेंगे आईपीएल, लौटे भारत

Suresh Raina
सुरेश रैना 


IPL 2020 - चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) अपने स्वेक्षा से आईपीएल 2020 (IPL 2020) से बाहर हो गए हैं। 




टीम सीएसके ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दिया है। सीएसके के ट्विट पर से ट्वीट किया या है जिसमें लिखा गया है कि रैना (Suresh Raina) निजी कारणों की वजह से आईपीएल 2020 का हिस्सा नहीं रहेंगे। सीएसके (CSK) की पूरी टीम इस मुश्किल समय में उनके और उनके परिवार के साथ है।


यह भी पढ़े - प्रशांत भूषण का SC से बिना शर्त माफी मांगने से इनकार, कहा, अगर माफी मांगेंगे तो अंतरात्मा और उस संस्थान की अवमानना



सोशल मीडिया पर जैसे ही सुरेश रैना के बारे में ये खबर आई है फैन्स हैरान और चकित हैं।  हालांकि अभी रैना के टूर्नामेंट से बाहर होने का खुलासा नहीं हो पाया है। बता दें कि रैना टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं। आईपीएल (IPL 2020) 19 सितम्बर से खेला जाएगा। हालांकि, बीसीसीआई (BCCI) ने आधिकारिक रूप से शेड्यूल जारी नहीं किया है।

 


अभी हालांकि सुरेश रैना के तरफ से इस बार में कोई ट्वीट नहीं आया है। रैना के फैन्स उनकी तरफ से ट्वीट का इंतजार कर रहे हैं। अब जब रैना आईपीएल से बाहर हो गए हैं तो यकीनन फैन्स के लिए यह निराशा भरी खबर है। 

यह भी पढ़े - दिल्ली के मेनुफेक्चरिंग ब्रांड को पोर्टल के जरिये दुनिया को बताएगी केजरीवाल सरकार


बता दें कि सीएसके टीम के 12 सदस्य Covid-19  पॉजिटिव आए हैं जिसमें एक भारतीय तेज गेंदबाज भी शामिल है। सीएसके टीम का क्वारंटीन अब 1 सितंबर तक बढ़ गया है।  




आईपीएल 2020 (IPL 2020का आगाज 19 सितंबर से होने वाला है। टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा। अभी 15 अगस्त को ही सुरेश रैना ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। रैना के साथ-साथ एम एस धोनी ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था। 

0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted