जनता लाइन में मर रही और मोदी सरकार माल्या समेत 63 कर्जदारों के माफ़ किये 7000 करोड़

जनता लाइन में मर रही और मोदी सरकार माल्या समेत 63 कर्जदारों के माफ़ किये 7000 करोड़ नही असूलेगी SBI
















आजकल आम जनता लाइन में मर रही है और आज "स्टेट बैंक ऑफ इंडिया" ने ६३ डिफाल्टर खाताधारकों का 7,000 करोड़ रुपए के लोन माफ़ किए गए हैं 

डीएनए की  खबर के अनुसार, एसबीआई ने अपने टॉप 100 डिफॉल्टर्स में से 63 लोगों के सात हजार करोड़ रुपए से अधिक के लोन को अपनी बैलेंस शीट से हटा दिया है। ऐसा एसबीआई ने अपनी बकाया राशि को मृत मानकर किया है। 
विजय माल्या की किंगफ़िशर एयरलाइंस को दिए 1201 करोड़ रुपए के लोन को अपने खाते से हटा दिया है। उसकी अब कभी वसूली नहीं होगी।  


जिन लोगों का कर्ज छोड़ा गया है उनमें किंगफिशर एयरलाइंस ( करीब 1201 करोड़ रुपये), केएस ऑयल (596 करोड़ रुपये), सूर्या फार्मास्यूटिकल (526 करोड़ रुपये), जीईटी पावर (400 करोड़ रुपये) और साई इंफो सिस्टम (376 करोड़ रुपये) शामिल हैं। डीएनए अखबार ने जब इस मसले पर एसबीआई और कर्ज छूट का लाभ पाने वाली शीर्ष पांच कंपनियों से संपर्क की कोशिश की तो उसे कोई जवाब नहीं मिला। इन सभी कंपनियों को विलफुल डिफॉल्टर घोषित किया जा चुका है। किंगफिशर एयरलाइंस पर 17 बैंकों का कुल 6993 करोड़ रुपये बकाया है जिसमें 1201 करोड़ रुपये एसबीआई के हैं।











यही देश की जनता को अपना पैसा बैंक से निकलने के लिए दर दर की ठोकर कहानी पड़ रही है कई लोगो का लाइन में खड़े होने से देहांत हो गया है इसकी समस्या कब ख़त्म होगी कोई भरोसा नही है 







0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted