रेप की घटनाओं के लिए अभिभावक जिम्मेदार, बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान


सुरेंद्र सिंह MLA बीजेपी फोटो ANI 

भारतीय जनता पार्टी विधायक सुरेंद्र सिंह ने यह भी कहा कि नाबालिग लड़के-लड़कियों का मोबाइल इस्तेमाल करना भी गलत है। 

आजकल भारतीय जनता पार्टी के के नेता कुछ बड़े मुद्दों पर विवादित बयाने देने से बाज नहीं आ रहे।  ऐसा ही एक विवादित बयान बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने दिया है।  उन्‍होंने देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं के लिए युवक-युवतियों के अभिभावकों को जिम्मेदार ठहराया है। 

यह भी पढ़े : मनीष सिसोदिया का पीएम को खुला पत्र, कहा शिक्षा की बेहतरी में लगे लोगों को हटाना कौन-सी देश भक्ति है?


इसी के साथ ही विधायक सुरेंद्र सिंह ने युवाओं के स्‍वतंत्र व्यवहार पर रोक लगाने की जरूरत बताई।  बीजेपी विधायक  ने ANI से सोमवार रात कहा कि समाज में आई बलात्कार जैसी निंदनीय घटना  के लिए अभिभावक जिम्मेदार हैं। क्योंकि अभिवावक अपने बच्चे और बच्चियों का संरक्षण नहीं करते है। 

भाजपा विधायक ने कहा कि पंद्रह वर्ष तक के बच्चों और बच्चियों की विशेष निगरानी होनी चाहिए।  अपने बच्चों का संरक्षण करना अभिभावकों का धर्म होता है, लेकिन वे ठीक से अपने धर्म का पालन नहीं कर रहे हैं। 

वे जवान लड़कों और लड़कियों को स्‍वतंत्र रूप से व्यवहार करने और घूमने के लिए छोड़ रहे हैं। बीजेपी सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि यह खुला स्वभाव ठीक नहीं है और यही इस रेप जैसी सामाजिक विकृति का प्रमुख कारण है। 


बीजेपी विधायक ने कहा कि अभिभावकों को अपने बच्चों और बच्चियों को स्‍वतंत्र रूप से घूमने की स्वतंत्रता नहीं देनी चाहिए। भाजपा विधायक ने युवा लड़के और लड़कियों के मोबाइल फोन के इस्तेमाल का भी विरोध किया। उन्‍होंने देश में नाबालिग लड़कियों के साथ हो रही रेप की घटनाओं को लेकर विवादित बयान देते हुए कहा है कि नाबालिग लड़के-लड़कियों का मोबाइल इस्तेमाल करना गलत है।

यह भी पढ़े : इमेज बनाम इमेज कांग्रेस देखो तो बीजेपी, बीजेपी देखो तो कांग्रेस : रवीश कुमार


बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के इन विवादित बयानों का विरोध भी शुरू हो गया है।  समाजवादी पार्टी के नेता सुनील साजन ने कहा 'बीजेपी के कौन से नेता कब कौन सा बयान दे दें मालूम ही नहीं चलता है। वे कुछ भी अनर्गल बोलकर पल्‍ला झाड़ लेते हैं।  वहीं कांग्रेस का कहना है कि बीजेपी नेता कुछ भी बोल सकते हैं। ये महिलाओं को लेकर पहले भी ऐसे बयान दे चुके हैं। इनको किसी ने समझाया भी नहीं। सोसल मीडिया पर भी इस विधाक की वजह से बीजेपी की खूब किरकिरी हुई। 

सुरेंद्र सिंह ने अक्सर विवादित बयान देते रहे है। उन्होंने पिछले दिनों कहा था कि हिंदुओं को बंगाल से जम्मू-कश्मीर के जैसे बाहर निकाल दिया जाएगा। बांग्लादेश के आतंकवादी पश्चिम बंगाल में घुस गए हैं और हिंदुओं का उत्पीड़न कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा 'सौभाग्य से हमारे पास मोदी जैसे नेता हैं और हम बंगाल से सभी विदेशी तत्वों को बाहर कर देंगे।  

यह भी पढे : हिन्दू मुस्लिम शादी को लव जिहा्द बताकर शादियों में रसगुल्ला चांप रहे हैं बीजेपी नेता, कम्युनल केक के चक्कर में कांग्रेस : रवीश कुमार


कांग्रेस रावण की भूमिका में है।  उन्‍होंने कहा था कि ममता बनर्जी सूर्पणखा की भूमिका अदा कर रही हैं।  लोग गलियों में मारे जा रहे हैं और वह सीएम होने के बावजूद इस संबंध में कुछ नहीं कर रही हैं।  ऐसे नेता किसी भी लिहाज से अच्छे नहीं हैं। बंगाल में हिंदू असुरक्षित हैं। यदि इस संबंध में कुछ नहीं किया गया तो बंगाल भी जम्मू-कश्मीर के जैसा हो जाएगा। 

0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted