बीजेपी विधायक के ऑनलाइन सर्वे में 70% लोगो ने कहा दिल्ली के दिल में केजरीवाल

अरविन्द केजरीवाल मुख्यमंत्री दिल्ली 




नई दिल्ली : दिल्ली बीजेपी के विधायक और  नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने मंगलवार को ट्विटर पर एक ऑनलाइन पोल कराया और लोगों से दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बारे में राय जाननी चाही। टि्वटर पर इस ऑनलाइन पोल में दो ऑप्शन दिए गए थे।





  1. दिल्ली के दिल में केजरीवाल
  2.  दिल्ली का ठग केजरीवाल


टि्वटर पर कराए गए इस सर्वे में 70 फीसदी लोगों ने 'दिल्ली के दिल में केजरीवाल' को वोट दिया तो 30 फीसदी लोगों ने 'दिल्ली का ठग केजरीवाल' पर बटन दबाया।


यह भी पढ़े - प्राइवेट स्कूल का ऑडिट करा फ़ीस बढ़ाने पर लगाई रोक, 2.09 करोड़ फ़ीस की राशि पेरेंट्स को लौटाने के निर्देश


आम आदमी पार्टी के विधायक और प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने सिरसा के इस पोस्ट को रिट्वीट किया और कहा कि 'बड़ी खुशी की बात है कि भाजपा विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्विटर पर जनता से राय मांगी और जनता ने कहा, उनको फॉलो करने वालों ने कहा-70 प्रतिशत लोगों ने कहा- दिल्ली के दिल में केजरीवाल। मतलब भाजपा वोटर भी दिल्ली में केजरीवाल को चाहता है। 




बीजेपी विधायक का उल्टा पड़ा दाव 


इस ऑनलाइन पोल के बारे में जब बीजेपी विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा से बात की गई तो उन्होने कहा, 'टि्वटर पोल में वोट करने वाले ज्यादातर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता ही नजर आ रहे हैं। रोजाना ये सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करते हैं।  मेरे पोल में आम आदमी पार्टी वॉलंटियर की ड्यूटी लगा दी, जबकि जनता ने आपको लोकसभा चुनाव में अपना वोट और विचार बता दिया है लेकिन अब टि्वटर पर ट्रोल करने से कुछ नहीं होगा।

यह भी पढ़े - तेल कम्पनियों सहित बैंको का बढ़ा घाटा, PNB को चौथी तिमाही में 4750 करोड़ का हुआ घाटा



बतादे कि लोकसभा  चुनाव में अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की दिल्ली में 7 सीटों पर हार का सामना करना पड़ा था। बीजेपी ने सभी सातों सीटों पर जीत दर्ज किया था।




 अगले साल विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की स्थिति पर चर्चा तेज हो गयी है। लोग सवाल भी उठा रहे है। आम आदमी पार्टी ने इस सवालों का जवाब दिया और कहा कि केंद्र में मोदी सरकार और दिल्ली में केजरीवाल सरकार का ही परचम रहेगा।  इसी के साथ आम आदमी पार्टी ने रविवार को एक नारा लांच किया -'दिल्ली में तो केजरीवाल' और दिल्ली विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है।


0/Post a Comment/Comments

Thanks For Visiting and Read Blog

Stay Conneted